बुधवार, 6 जून 2012

यह पॉर्न स्टार बनने की प्रेरणा नहीं तो क्या है..

   नई दिल्ली। भारत में रह रही बांग्लादेश की विवादास्पद लेखिका तस्लीमा नसरीन देश में पॉर्न स्टार सनी लियोन को मिल रही तवज्जो से खुश नहीं हैं। अपनी नाराजगी को उन्होंने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर व्यक्त किया है।
उन्होंने लिखा है, जब आप पॉर्न स्टार को एक सेलेब्रिटी बनाते हैं, तो आप एक एस्ट्रानॉट, इंजीनियर या डॉक्टर बनाने की बजाय अपनी बेटियों को भी एक पार्न स्टार बनने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। गौरतलब है कि दुनिया भर में पार्न स्टार के तौर पर जानी जाने वाली सनी लियोन अगले महीने भट्ट कैंप की फिल्म 'जिस्म-2' से अभिनय की शुरुआत कर रही हैं।
यह फिल्म एक व्यस्क प्रेम कहानी पर आधारित है। नसरीन बॉलीवुड में बढ़ रहे सनी के कद को लेकर खुश नहीं हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि कैसे सनी लियोन का 'कद' अनावश्यक तौर पर बढ़ा है।
इंडो-कनाडियन एडल्ट फिल्म अभिनेत्री का भारत में दर्जा बढ़कर एक सेलेब्रिटी का हो गया है। खासकर रियलिटी टीवी शो बिग बॉस-5 में शिरकत करने के बाद तो उनकी ख्याति और बढ़ गई है। उसके बाद से सनी की झोली में कई विज्ञापन फिल्म और अन्य कार्यक्रम आए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

योगी का एक मंत्री.. जिसे निपटाने के लिए रचा गया बड़ा षडयंत्र हुआ नाकाम

  सुशील अवस्थी 'राजन' चित्र में एक पेशेंट है जिसे एक सज्जन कुछ पिला रहे हैं। दरसल ये चित्र आगरा के एक निजी अस्पताल का है। पेशेंट है ...