सोमवार, 25 जून 2012

'दबंग 2' की शूटिंग में हादसा, सलमान हुए परेशान

   महबूब स्टूडियो में सलमान खान अभिनीत 'दबंग 2' की शूटिंग के दौरान शनिवार को हुए हादसे में तीन तकनीशियन घायल हो गए। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि घायलों को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत खतरे से बाहर है। लेकिन इस सब ने हीरो सलमान को हैरान और परेशान कर दिया है।

सूत्रों के अनुसार, "बांद्रा स्थित महबूब स्टूडियो में 'दबंग 2' फिल्म में एक्शन दृश्य की शूटिंग के दौरान हादसा हो गया है जिसमें तीन तकनीशियनों को चोटें आई और उन्हें सुरक्षा उपायों के तहत सेट पर मौजूद चिकित्सकों एवं एम्बुलेंस की सहायता से लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया।"

धमाके के समय सलमान खान खुद मौजूद थे लेकिन वह इस हादसे में बाल बाल बच गए। तीनों तकनीशियों की हालत खतरे से बाहर है। सूत्र के अनुसार सलमान घायलों को लीलावती अस्पताल ले गए जिसमें से दो की हालत गम्भीर बताई गई थी।

सलमान के बाद उनके भाई और फिल्म के निर्देशक अरबाज लीलावती अस्पताल पहुंचे। इसके बाद सलमान के पिता सलीम खान भी घायलों को देखने के लिए आए। 'दबंग 2' 2010 में प्रदर्शित हुई 'दबंग' का सिक्वल है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

योगी का एक मंत्री.. जिसे निपटाने के लिए रचा गया बड़ा षडयंत्र हुआ नाकाम

  सुशील अवस्थी 'राजन' चित्र में एक पेशेंट है जिसे एक सज्जन कुछ पिला रहे हैं। दरसल ये चित्र आगरा के एक निजी अस्पताल का है। पेशेंट है ...