सोमवार, 11 जून 2012

इसलिए तो नहीं मुस्कुरा पाते मनमोहन सिंह

   हैदराबाद। योग गुरु बाबा रामदेव ने काले धन सरकार की ओर से जारी किए गए श्वेत पत्र को 'झूठा पत्र' करार देते हुए सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह दबाव में काम कर रहे हैं। इसलिए तो वह मुस्कुरा भी नहीं पाते।
तेलुगू देशम पार्टी [तेदेपा] प्रमुख चंद्रबाबू नायडू के साथ संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए रामदेव ने कहा कि प्रधानमंत्री हमेशा दबाव में होते हैं। इसीलिए वह मुस्कुरा भी नहीं पाते। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए रामदेव ने कहा कि प्रधानमंत्री निजीतौर पर ईमानदार हैं लेकिन उन्हें राजनीतिक व संवैधानिक ईमानदारी दिखानी पड़ेगी।
रामदेव ने कहा कि नौ अगस्त को काले धन व भ्रष्टाचार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन होगा। उन्होने कहा कि देश में सबसे ज्यादा काला धन सोने के रूप में है। रियल एस्टेट व खनन क्षेत्र में सबसे ज्यादा काला धन है। रामदेव ने कहा कि काले धन पर श्वेत पत्र एक झूठा पत्र है।
वहीं, नायडू ने काले धन व भ्रष्टाचार के खिलाफ रामदेव के धरना-प्रदर्शन के प्रति अपनी पार्टी का समर्थन जताया।
रामदेव इन मुद्दों को लेकर वह राकांपा प्रमुख शरद पवार व भाजपा अध्यक्ष नितिन गडकरी से पहले ही मुलाकात कर चुके हैं। यही नहीं उन्होंने जदयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव व नागरिक उड्डयन मंत्री अजित सिंह से भी मुलाकात कर इन विषयों पर चर्चा की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

योगी का एक मंत्री.. जिसे निपटाने के लिए रचा गया बड़ा षडयंत्र हुआ नाकाम

  सुशील अवस्थी 'राजन' चित्र में एक पेशेंट है जिसे एक सज्जन कुछ पिला रहे हैं। दरसल ये चित्र आगरा के एक निजी अस्पताल का है। पेशेंट है ...