शुक्रवार, 1 जून 2012

पूनम पांडे को टीम अन्ना में शामिल होने का न्यौता!

   नई दिल्ली। सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे की टीम की प्रमुख सदस्य किरण बेदी चाहती हैं कि हॉट और सेक्सी पूनम पांडे उनके अभियान में शामिल होकर युवाओं के बीच भ्रष्टाचार के खिलाफ जागरुकता फैलाएं।
सूत्रों के आधार पर बताया गया है कि किरण ने खुद पूनम के पास अपनी टीम में शामिल होने का प्रस्ताव भेजा है। अन्ना हजारे और उनकी टीम भ्रष्टाचार के खिलाफ लोगों के बीच अलख जगा रही है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से कई विवादों के चलते उनका अभियान सुस्त पड़ गया है। 
     अब किरण पूनम को अपनी टीम में शामिल करके देश के अधिक से अधिक युवाओं तक अपनी पहुंच बनाना चाहती है।
सूत्रों की मानें तो टीम अन्ना युवाओं के बीच पूनम की लोकप्रियता को भुनाने के लिए इस प्रस्ताव पर विचार कर रही है। किरण का मानना है कि इस चर्चित मॉडल के आने से उनके अभियान में तेजी आएगी।
पिछले कई दिनों से हर तरफ पूनम पांडे की चर्चा है। हाल ही में आइपीएल में शाहरुख खान की टीम केकेआर की जीत के बाद उन्होंने न्यूड होकर सुर्खियां बटोरीं। उसके बाद चर्चा होने लगी कि क्या वह ग्रैंड मास्टर विश्वनाथन आनंद के विश्व विजेता बनने पर उनके लिए न्यूड होंगी। सूत्रों का कहना है कि किरण बेदी भ्रष्टाचार के खिलाफ अपने अभियान के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं इसलिए उन्होंने पूनम के सामने यह प्रस्ताव रखा है।

1 टिप्पणी:

  1. अफवाहों ने टीम अन्ना को जोड़ा पूनम पांडे से
    नवभारतटाइम्स.कॉम
    नई दिल्ली।। टीम अन्ना अपने खिलाफ हो रहे तरह-तरह के दुष्प्रचारों से परेशान हो गई है। कभी अन्ना और टीम के बीच कथित मतभेद की खबरें फैल जाती हैं तो कभी टीम के सदस्यों के बीच तनाव की। शुक्रवार को मीडिया में बिल्कुल अलग तरह की यह अफवाह चल निकली कि टीम अन्ना ने बात-बात पर न्यूड होने का ऐलान करने वाली मॉडल पूनम पांडे को आंदोलन में शामिल होने का न्योता दिया है। बाद में टीम अन्ना के सदस्य मनीष सिसोदिया ने खुद संपर्क करके इस खबर को निराधार बताया।

    गौरतलब है कि शुक्रवार को मीडिया के एक हिस्से में यह खबर तेजी से फैली कि टीम अन्ना की सदस्य किरन बेदी ने पूनम पांडे को टीम में शामिल होने और आंदोलन से जुड़ने का न्योता दिया है। इन खबरों के मुताबिक किरन बेदी ने कहा कि ग्लैमर से जुड़ी सिलेब्रिटीज भी अगर आंदोलन से जुड़ती हैं तो हमें कोई एतराज नहीं है।

    शुक्रवार शाम को टीम अन्ना के एक अहम सदस्य मनीष सिसोदिया ने हमारे संवाददाता से बातचीत में कहा कि इस तरह की अफवाहें जानबूझकर फैलाई जा रही हैं ताकि इस आंदोलन को बदनाम किया जा सके। उन्होंने कहा कि 'ऐसी कोई बात ही नहीं है। न तो हमारी टीम का कोई भी सदस्य पूनम पांडे से संपर्क में है और न ही उन्हें किसी तरह का निमंत्रण भेजा गया है।' उन्होंने कहा कि 'अब फिर आंदोलन शुरू होने वाला है, इसलिए इस तरह की अफवाहें उड़ाई जा रही हैं। इनका मकसद लोगों को गुमराह करना है।'

    जवाब देंहटाएं

योगी का एक मंत्री.. जिसे निपटाने के लिए रचा गया बड़ा षडयंत्र हुआ नाकाम

  सुशील अवस्थी 'राजन' चित्र में एक पेशेंट है जिसे एक सज्जन कुछ पिला रहे हैं। दरसल ये चित्र आगरा के एक निजी अस्पताल का है। पेशेंट है ...