बुधवार, 25 अप्रैल 2012

अमिताभ बच्चन निर्दोष हैं

    मुंबईं। लगभग 25 साल बाद एक बार फिर बोफोर्स का जिन्न बाहर निकला है, लेकिन इस बार इस जिन्न ने बालीवुड के महानायक व इलाहाबाद से कांग्रेस के पूर्व सांसद अमिताभ बच्चन समेत उनके पूरे परिवार को काफी राहत मिली है। बोफोर्स तोप दलाली मामले में क्लीन चिट मिलने के बाद अमिताभ बच्चन ने ईश्वर का शुक्रिया अदा किया है। वहीं जया बच्चन ने कहा कि आखिर सच्चाई सामने आ ही गई। पर 25 साल में बच्चन परिवार को जो मानसिक त्रासदी झेलनी पड़ी, इसका जवाब कौन देगा।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा है कि भला कौन मेरे दर्द को समझेगा। खुद के अनुभव और दर्द से मैंने इसे सहा है। कई सालों से झेल रहे इस दर्द को कोई भी नहीं समझ सकता है। मैंने इस कष्ट को हर पल और हर घंटे महसूस किया है। 25 साल बाद इस मामले में मैं पढ़ता हूं कि एक अहम इंसान मुझे निर्दोष बताता है।


उल्लेखनीय है कि स्वीडन के पूर्व पुलिस प्रमुख स्टेन लिंडस्ट्रोम ने दावा किया है कि इस मामले में कई भारतीय संस्‍थाओं और निर्दोष लोगों को फंसाया गया था। राजीव गांधी के दोस्तों को बेवजह इस मामले में घसीटा गया। स्टेन का इशारा अमिताभ बच्चन की ओर है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

योगी का एक मंत्री.. जिसे निपटाने के लिए रचा गया बड़ा षडयंत्र हुआ नाकाम

  सुशील अवस्थी 'राजन' चित्र में एक पेशेंट है जिसे एक सज्जन कुछ पिला रहे हैं। दरसल ये चित्र आगरा के एक निजी अस्पताल का है। पेशेंट है ...