बुधवार, 25 अप्रैल 2012

कलाम को फिर से राष्ट्रपति बनाना चाहिए

    डाक्टर ए पी जे अब्दुल कलाम को प्रत्येक भारतीय सम्मान की द्रष्टि से देखता है। ईमानदारी, सादगी और देश भक्ति की जीती- जागती मिशाल हैं हमारे कलाम साहब। ऐसे राष्ट्र भक्त नागरिक के  इस देश के राष्ट्रपति पद पर आसीन हो जानें से भला किसका नुकसान हो सकता है? लेकिन न जानें क्यों हमारे नेता और पार्टियाँ उन्हें फिर से राष्ट्रपति बनाये जानें को लेकर एकमत नहीं हो पा रहे हैं? 
     हम लोग एक लोकतान्त्रिक देश के नागरिक हैं। हम आम लोगों की सोंच में बड़ी ताकत है। बस हमें एकमत होकर आवाज़ उठानें की जरुरत है। जैसे मैं अकेले मानता हूँ कि कुछ भी हो जाये इस बार कलाम साहब को ही हिंदुस्तान का राष्ट्रपति बनना चाहिए वैसे ही इस देश के बहुत से नागरिक भी यही चाहते हैं। क्यों न सशक्त हो रहे सोशल मीडिया के जरिये हम सब एक सोंच रखनें वाले भारतीय नागरिक कलाम साहब को फिर से राष्ट्रपति बनाये जानें को लेकर एक मुहिम चलायें? आखिर इस देश की पार्टियाँ और नेता हैं तो हमारे ही दम से। जब हम इन नकारों को यह सन्देश देनें में सफल हो जायेंगे कि अगर हमारे और इस देश के बच्चे-बच्चे के अज़ीज़ कलाम साहब के राष्ट्रपति बननें में यदि आपकी पार्टी और आपनें अडंगा डाला तो ठीक नहीं होगा, तब देखिएगा दुनिया की कोई ताकत हमारे कलाम साहब को भारत का राष्ट्रपति बननें से नहीं रोंक सकती। आइये सभी सोशल नेटवर्किंग साइटों को इस सन्देश से पाट दें।
आप सबका अपना - सुशील अवस्थी "राजन"  09454699011

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

योगी का एक मंत्री.. जिसे निपटाने के लिए रचा गया बड़ा षडयंत्र हुआ नाकाम

  सुशील अवस्थी 'राजन' चित्र में एक पेशेंट है जिसे एक सज्जन कुछ पिला रहे हैं। दरसल ये चित्र आगरा के एक निजी अस्पताल का है। पेशेंट है ...