रविवार, 9 जुलाई 2017

वित्तविहीन शिक्षक महासभा प्रगति की ओर अग्रसर: उमेश

 आज स्वo विजय त्रिपाठी प्रदेश अध्यक्ष के असामयिक निधन से ख़ाली चल रहे अध्यक्ष पद पर आदरणीय संजीव बाजपेयी को सर्व सम्मति से अध्यक्ष मनोनीत किया गया, जो कि पहले से ही कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष थे। बाजपेयी जी इलाहाबाद स्थित दिव्याभा गर्ल्स इoकाo व डिग्री काo के प्रबंधक हैं, साथ ही महासभा में निर्विवाद एवं संघर्षशील छवि के व्यक्ति हैं। हम सभी उम्मीद करते हैं कि उनके कुशल नेतृत्व में प्रबंधक महासभा उत्तरोत्तर प्रगति के पथ पर चल कर अपने लक्ष्य में सफल होगी । मेरे व शिक्षक महासभा की ओर से आदरणीय बाजपेयी जी को हार्दिक बधाई व शुभकामना। 
         आज ही इलाहाबाद में एडेड गुट ( माध्यमिक शिक्षक संघ ) के आदरणीय रामसेवक त्रिपाठी भी कई वरिष्ठ पदाधिकारी व सदस्यों के साथ वित्तविहीन शिक्षक महासभा के कुशल नेतृत्व पर विश्वास व्यक्त करते हुए महासभा में सम्मिलित हुए। उन्हें प्रदेश महासचिव का दायित्व देकर पूरे प्रदेश में एडेड शिक्षकों को संगठन से जोड़ने का कार्य सौंपा गया व हार्दिक बधाई दी गयी।
आपका अपना- उमेश द्विवेदी, शिक्षक एमएलसी, यूपी

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

योगी का एक मंत्री.. जिसे निपटाने के लिए रचा गया बड़ा षडयंत्र हुआ नाकाम

  सुशील अवस्थी 'राजन' चित्र में एक पेशेंट है जिसे एक सज्जन कुछ पिला रहे हैं। दरसल ये चित्र आगरा के एक निजी अस्पताल का है। पेशेंट है ...