बुधवार, 2 मई 2012

लुटेरे और जाहिल बैठे हैं संसद में

    नई दिल्ली। भ्रष्टाचार पर आंदोलन कर रहे बाबा रामदेव ने एक बार फिर सांसदों पर हमला बोलते हुए कहा कि संसद के भीतर कुछ लोग अच्छे हैं, लेकिन ज्यादातर लुटेरे और जाहिल लोग बैठे हुए हैं। उन्होंने सांसदों को हत्यारा तक करार देते हुए कहा कि इनमें से कुछ लोग इन्सान के रूप में शैतान हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि वे अच्छे सांसदों का सम्मान करते हैं।
छत्तीसगढ़ के दुर्ग में अपने अभियान की शुरुआत करते हुए रामदेव ने कहा कि हमारी देश की संसद को बचाने की जरूरत है, क्योंकि इसे 543 रोगी चला रहे हैं। हमने उन्हें कुर्सी पर तो बैठा दिया है, लेकिन उनको कुर्सी पर बैठने का अधिकार नहीं। वह देश इसलिए चला रहे हैं, क्योंकि हमने ऐसा ही सिस्टम बनाया है जिससे कि वह संसद में पहुंच जा रहे हैं। हमें ऐसे लोगों से देश को बचाना है, संसद को बचाना है।
मालूम हो कि इससे पहले टीम अन्ना के सदस्य अरविंद केजरीवाल भी सांसदों के खिलाफ आपत्तिाजनक टिप्पणी कर चुके हैं। 25 फरवरी को यूपी के ग्रेटर नोएडा में एक चुनावी सभा में बोलते वक्त केजरीवाल ने कहा था कि संसद में लुटेरे बैठे हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि संसद में हत्यारे और दुष्कर्मी बैठे हैं और उनसे उन्हें कोई उम्मीद नहीं है। केजरीवाल के मुताबिक संसद का चरित्र बदलने की जरूरत है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

योगी का एक मंत्री.. जिसे निपटाने के लिए रचा गया बड़ा षडयंत्र हुआ नाकाम

  सुशील अवस्थी 'राजन' चित्र में एक पेशेंट है जिसे एक सज्जन कुछ पिला रहे हैं। दरसल ये चित्र आगरा के एक निजी अस्पताल का है। पेशेंट है ...