गुरुवार, 5 जुलाई 2012

यूपी की पल्टू सरकार

    लगता है कि उत्तर प्रदेश की अखिलेश सरकार निर्णय लेकर पलट जानें का नया विश्व कीर्तिमान बनानें के लिए काम कर रही है। विकास निधि से कार खरीदनें के प्रकरण नें, हमारी सरकार की विश्वसनीयता को, जनता की निगाह में धूमिल करनें का काम किया है।| इससे पहले माल और दुकानों को शाम 7 बजे बंद कर बिजली बचानें के निर्णय की पहले ही थू थू हो चुकी है। वहां भी इस सरकार नें बेहतरीन गुलाटी मारी थी। 
   आज लोग जानना चाहते है कि इन सभी पलटू निर्णयों के पीछे आखिर है कौन? मोहन सिंह जी नें कहा है कि सब नौकरशाही का काम है। जब अखिलेश जी मुख्यमंत्री बनें थे, तभी मेरे जैसे आम आदमी नें उन्हें इसी ब्लॉग के जरिये "मा0 अखिलेश यादव को यूपी के आम आदमी का खुला पत्र" लेख लिखकर  नौकरशाही से सतर्क रहनें की सलाह दी थी। उस समय मा0 मुख्यमंत्री जी को दी गयी मेरी सलाह को आप हुबहू पढ़ सकते हैं।
 
 

शुक्रवार, 30 मार्च 2012

"मा0 अखिलेश यादव को यूपी के आम आदमी का खुला पत्र"

  उत्तर प्रदेश के युवा और यशस्वी मुख्यमंत्री मा० अखिलेश यादव जी को इस प्रदेश के आम आदमी सुशील अवस्थी "राजन" का सादर नमस्कार!
महोदय,
                सर्वप्रथम आपको देश के सबसे महतव्पूर्ण सूबे का मुखिया बनने पर हार्दिक बधाई। आपके सत्तारूढ़ होनें से हम सभी प्रदेश वासियों के मन में एक उम्मीद जगी है, कि अब हमारा प्रदेश भी विकास पथ पर सतत अग्रसर होगा। लेकिन हम आम लोगों की इस उम्मीद पर खरा उतरनें के लिए आप व आपकी पूरी टीम को चुनावी अभियान में की गयी मेहनत से भी ज्यादा नियोजित और संगठित मेहनत करनी होगी। 
                जाति,धर्म और भ्रष्टता की तंग पगडंडियों पर अब तक चल रहे सूबे को विकास मार्ग पर ले जानें के लिए आपको कुछ अलग हटकर काम करनें की जरुरत है। आपके इस काम में सबसे बड़ी बाधा बनेंगे इस प्रदेश के लाखों बेलगाम सरकारी कर्मचारी व अधिकारी। लेट-लपेट कार्यालय आनें की आदी और आ जानें के बाद भी जनहित के कामों को न करनें की मंशा बना चुके, इन महापुरुषों के स्वभाव को बदलनें की नितांत आवश्यकता होगी।
               कल की एक घटना से आपको अवगत कराना चाहता हूँ। मेरे एक पडोसी श्री कान्त मिश्र जी की तबियत ख़राब होनें पर उन्हें राजधानी के छत्रपति साहू जी महराज चिकित्सा विश्वविद्यालय में भर्ती कराया गया। श्री मान मिश्र जी व उनके तीमारदारों के साथ चिकित्सा विश्वविद्यालय के डाक्टरों द्वारा किया गया संवेदन हीन बर्ताव बताता है कि आज भी स्थिति बहुत ज्यादा ख़राब है। यह सब सुधारे बगैर इस प्रदेश का कुछ भी नहीं हो सकता। हमें उम्मीद है आप यह सब सुधारेंगे।
             आपका अपना -    सुशील अवस्थी "राजन" 09454699011

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

योगी का एक मंत्री.. जिसे निपटाने के लिए रचा गया बड़ा षडयंत्र हुआ नाकाम

  सुशील अवस्थी 'राजन' चित्र में एक पेशेंट है जिसे एक सज्जन कुछ पिला रहे हैं। दरसल ये चित्र आगरा के एक निजी अस्पताल का है। पेशेंट है ...