मंगलवार, 2 अप्रैल 2013

अरविन्द त्रिपाठी "गुड्डू" विधान परिषद् सदस्य यूपी से खास बातचीत



  सुशील अवस्थी "राजन" लखनऊ ।  जब बहुजन समाज पार्टी की उत्तर प्रदेश की सत्ता से विदाई हो रही थी और समाजवादी पार्टी सत्तासीन हो रही थी तब हमारी मुखिया बहन मायावती जी नें कहा था, कि एक दिन उत्तर प्रदेश की जनता पछताएगी, आज उनकी कही हुई बात अक्षरशः सही साबित हो रही है। अब जनता भी सपा सरकार के कामकाज के तरीके से खासी नाराज हो चुकी है । जिसका एहसास इस सरकार के संचालको को आनें वाले लोकसभा चुनाओं के नतीजों से हो जायेगा । उक्त बातें अरविन्द कुमार त्रिपाठी "गुड्डू" विधान परिषद् सदस्य उत्तर प्रदेश नें लोक पंचायत से खास बातचीत में कही । 
   गुड्डू त्रिपाठी नें आगे कहा - कि आम और गरीब आदमी की दिक्कतें दिन ब दिन बढती जा रही हैं, लेकिन अखिलेश सरकार उनकी समस्या को लेकर बेहद लापरवाह है। कानून व्यवस्था को लेकर अब आम आदमी कहनें लगा है कि उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था को बहिन जी के सिवा कोई भी पटरी पर ला पानें में समर्थ नहीं है। कांशीराम शहरी गरीब आवास योजना जैसी जन हितकारी योजना पर कुद्रष्टि डालकर और दलित समाज के महापुरुषों के साथ भेद भाव कर इस सरकार नें अपनी बदनीयती का परिचय दे दिया है। 
 
 मैं बहुजन समाज पार्टी के झंडे की छाँव में खड़ा होकर आम आदमी के हक़ और हुकूक की लड़ाई हमेशा लड़ता रहा हूँ और आगे भी लड़ता रहूँगा । बदले की भावना से काम कर रही उत्तर प्रदेश की सरकार नें हमारे काम को कठिन तो कर दिया है, लेकिन बहिन जी के दिशा निर्देश और मार्गदर्शन हमेशा हमें दलितों , गरीबों , अल्पसंख्यकों, और सर्व समाज के लोगों के अधिकारों के लिए लडनें के लिए प्रेरित करते रहते हैं । मैं जीवन की अंतिम सांस तक यह कार्य करता ही रहूँगा । 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

योगी का एक मंत्री.. जिसे निपटाने के लिए रचा गया बड़ा षडयंत्र हुआ नाकाम

  सुशील अवस्थी 'राजन' चित्र में एक पेशेंट है जिसे एक सज्जन कुछ पिला रहे हैं। दरसल ये चित्र आगरा के एक निजी अस्पताल का है। पेशेंट है ...