शुक्रवार, 5 अप्रैल 2013

डा० महेंद्र सिंह, से खास वार्ता -

डा० महेंद्र सिंह, विधान परिषद् सदस्य यूपी, सदस्य, राष्ट्रीय कार्यसमिति भाजपा, से खास  वार्ता -
     सुशील अवस्थी "राजन" लखनऊ।  भारत वासियों और भारत माता की सेवा के लिए मैं राजनीती में आया हूँ, जिसके लिए भारतीय जनता पार्टी से बेहतर और कोई पार्टी नहीं हो सकती है। क्योंकि सिर्फ यही पार्टी है जो भारत और भारतीयता की बात करती है, जब भी सेवा का अवसर मिला भाजपा ने अपनें कार्यों से यह कर दिखाया है । यह कहना है डाo महेंद्र सिंह का डाo सिंह भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति में सदस्य व विधान परिषद् सदस्य यूपी है।
     भारत और की इंडिया की विषमता के सवाल पर डाo सिंह का साफ कहना है, जब तक हम भारत थे दुनिया हमें विश्वगुरु मानती थी, लेकिन जब से हमनें इण्डिया की अवधारणा को आत्मसात किया है हम पतन की ऒर बढ़ रहे हैं । जब बात इंडिया की होती है तब हम गाँव,गरीब और किसान को भूल जाते हैं । इंडिया देश के चुनिन्दा अंग्रेज़ीदा अमीरों की धारणा है , जबकि भारत समग्रता का परिचायक है । भारतीय जनता पार्टी भारत की अवधारणा के साथ है न कि इंडिया की ।
   
 चित्रकूट में हुई भाजपा कार्यसमिति की बैठक में राम और राम मंदिर के मुद्दे को भुला दिए जानें के सवाल पर पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष महेंद्र कुछ असहज से लगते हुए बोले कि भारत और भारतीय जनता पार्टी दोनों की राम से अलग होकर कोई कल्पना नहीं की जा सकती है । राम सेतु मुद्दे पर उन्होंने कहा कि राम सेतु हमारे लिए एक धरोहर है, किसी भी कीमत पर हम उसे टूटने नहीं देंगे । 
   
 अखिलेश सरकार को निशानें पर लेते हुए डाo सिंह नें कहा यूपी में सरकार नाम की कोई चीज़ नहीं है । एक साल में हुए ३४ दंगे बताते हैं कि सरकार पर अखिलेश यादव की कोई पकड़ नहीं है । इस बात को आये दिन खुद मुलायम सिंह कहते हैं कि अधिकारी निरंकुश हो चुके हैं । मेरा मानना है कि माया ने जहाँ से छोंडा था अखिलेश वही से शुरुआत कर रहे हैं । प्रदेश का दुर्भाग्य है कि माया और मुलायम नें इसे बर्बाद कर दिया है । उच्च शिक्षा के मामले में भारत सरकार की एक रिपोर्ट में यूपी २३ स्थान पर है, विकास दर के अनुसार हम ३.४% पर हैं तो भाजपा शासित म.प्र. १८% की ऊंची विकास दर से हमसे कोसो आगे है। घाटे पर चल रही अखिलेश सरकार कोई भी योजनागत कार्य न कर गैर योजनागत कार्य कर अपनी राजनीती चमकानें के लिए लैपटाप बांटे जा रही है। 
      मुलायम द्वारा आडवाणी की तारीफ किये जानें का कारण पूंछने पर डाo महेंद्र कहते हैं कि मुलायम सिर्फ सीबीआई  से डरते हैं, कांग्रेस द्वारा जिस तरह से उन्हें सीबीआई से डराया गया है, उन्हें लगता है कि अगली सरकार एनडीए की ही होगी। हालाँकि भाजपा सीबीआई के दुरूपयोग के खिलाफ है । भाजपा का मानना है कि अगर मुलायम नें आय से अधिक संपत्ति अर्जित की है तो उन्हें जेल जानें के लिए तैयार रहना चाहिए ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

योगी का एक मंत्री.. जिसे निपटाने के लिए रचा गया बड़ा षडयंत्र हुआ नाकाम

  सुशील अवस्थी 'राजन' चित्र में एक पेशेंट है जिसे एक सज्जन कुछ पिला रहे हैं। दरसल ये चित्र आगरा के एक निजी अस्पताल का है। पेशेंट है ...