शुक्रवार, 14 सितंबर 2012

कांग्रेस भारत छोंडो


     कांग्रेस के नेतृत्व में चल रही यूपीए -2 की केंद्र सरकार नें देश को महंगाई, भ्रष्टाचार और अव्यवस्था के सिवा कुछ नहीं दिया है। देश का आम आदमी इस नाकारा और नाजायज़ सरकार से किस कदर नाराज़ है शायद इसका अंदाज़ा पार्टी माता सोनिया गाँधी को नहीं है। सरकार की गलत नीतियों नें देश की अर्थव्यवस्था की तो ऐसी=तैसी कर ही दी है, समय =समय पर बेलगाम, बडबोले मंत्रियों और पार्टी नेताओं नें देश के आम आदमी का मजाक उड़ाकर मतदाताओं का भी खूब अनादर किया है।
    इस सरकार नें भ्रष्टाचार के नित नए आयाम स्थापित किये हैं। आदर्श, कामनवेल्थ, 2 जी, जैसे बड़े घोटालों के खुल जानें से शर्मिंदा और सकुचाई कांग्रेस नें चलते = चलते कोयले घोटाले से अपना मुंह काला कर लिया है। अब यही काला मुंह लेकर यह देश वासियों से फिर से दिल्ली की गद्दी मांगनें जाएगी।
    भ्रष्टाचार में निमग्न इन कांग्रेसियों पर जिसनें भी ऊँगली उठाई, इन हराम जादों नें उन लोगो पर हर तरह की जुल्म ज्यादती भी की। मतलब चोरी और सीनाजोरी का जो अभद्र सिद्धांत इस हरामजादी केंद्र सरकार नें प्रतिपादित किया है, उसकी दूसरी कोई मिसाल मिल पाना असंभव है। मैं सोनिया गाँधी के निर्वाचन क्षेत्र का बाशिंदा हूँ, और कांग्रेस से मेरा पैत्रक लगाव रहा है, मैनें तय किया है, कि मैं लोकसभा के आगामी चुनावों में राष्ट्रद्रोही हो चुकी कांग्रेस पार्टी को बिलकुल वोट नहीं दूंगा, बल्कि इस गद्दार पार्टी का विरोध करूँगा। आप बताएं क्या मैं गलत हूँ? अंग्रेजों भारत छोंडों के ऐतिहासिक नारे की तर्ज़ पर हर भारत वासी को अब राष्ट्र हित में एक नारे को अपनें ज़ेहन में रखनें की जरुरत है, और वह है कांग्रेस भारत छोंडो।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

योगी का एक मंत्री.. जिसे निपटाने के लिए रचा गया बड़ा षडयंत्र हुआ नाकाम

  सुशील अवस्थी 'राजन' चित्र में एक पेशेंट है जिसे एक सज्जन कुछ पिला रहे हैं। दरसल ये चित्र आगरा के एक निजी अस्पताल का है। पेशेंट है ...